Benifite of Reishi Gano Tea

Reishi gano tea kya hai ?



Reishi gano tea kya hai ?


डक्सन टी
1. DXN चाय और कैंसर
DXN चाय कैंसर के खतरे को कम करने में मदद करता है। DXN चाय में एंटीऑक्सीडेंट विटामिन सी की तुलना में 100 गुना अधिक प्रभावी और 25 गुना विटामिन की तुलना में बेहतर है ई यह माना जाता है कि कैंसर से जोड़ा जा करने के लिए नुकसान से कोशिकाओं की रक्षा करने में अपने शरीर में मदद करता है।
2. DXN चाय और दिल की बीमारी
DXN चाय कोलेस्ट्रॉल के स्तर को कम करके हृदय रोग और स्ट्रोक को रोकने में मदद करता है। यहां तक कि दिल का दौरा पड़ने के बाद, यह सेल से होने वाली मौतों को रोकता है और दिल की कोशिकाओं की वसूली को गति।
3. DXN चाय और एंटी एजिंग
DXN चाय polyphenols जो मुक्त कण के खिलाफ लड़ने के रूप में जाना जाता एंटीऑक्सीडेंट होते हैं। क्या यह मतलब है कि आप यह उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ने के लिए और दीर्घायु को बढ़ावा मदद करता है।
4. DXN चाय और वजन घटाने
DXN चाय अपने शरीर के वजन घटाने के साथ मदद करता है। DXN चाय वसा जलता है और स्वाभाविक रूप से अपने चयापचय दर को बढ़ा देता है। यह आपको सिर्फ एक ही दिन में 70 कैलोरी को जला कर सकते हैं। यही कारण है कि एक साल में 7 पाउंड के लिए अनुवाद।
5. DXN चाय और त्वचा
DXN चाय में एंटीऑक्सीडेंट मुक्त कण के हानिकारक प्रभाव है, जो wrinkling और त्वचा की उम्र बढ़ने का कारण से त्वचा की रक्षा करता है। DXN चाय भी त्वचा कैंसर के खिलाफ लड़ने में मदद करता है।
6. DXN चाय और गठिया
DXN चाय को रोकने और रुमेटी गठिया का खतरा कम करने में मदद कर सकते हैं। के रूप में यह एंजाइम है कि उपास्थि नष्ट कर देता है अवरुद्ध करके उपास्थि की रक्षा करता है DXN चाय आपके स्वास्थ्य के लिए लाभ है।
7. DXN चाय और हड्डियों
इस के लिए बहुत महत्वपूर्ण उच्च फ्लोराइड सामग्री DXN चाय में पाया जाता है। यह अपनी हड्डियों को मजबूत रखने में मदद करता है। आप हर दिन DXN चाय पीते हैं, तो यह आप अपने अस्थि घनत्व को बनाए रखने में मदद मिलेगी।
8. DXN चाय और कोलेस्ट्रॉल
DXN चाय कम कोलेस्ट्रॉल के स्तर में मदद कर सकते हैं। यह भी खराब कोलेस्ट्रॉल के स्तर को कम करने से, खराब कोलेस्ट्रॉल को अच्छे कोलेस्ट्रॉल के अनुपात में सुधार।
9. DXN चाय और मोटापा
DXN चाय वसा कोशिकाओं में ग्लूकोज के आंदोलन को रोकने के द्वारा मोटापा रोकता है। आप एक स्वस्थ आहार पर हैं, नियमित रूप से व्यायाम और DXN चाय पीते हैं, यह संभावना नहीं है आप मोटापे से ग्रस्त हो जाएगा।
10 DXN चाय और मधुमेह
DXN चाय, लिपिड और ग्लूकोज चयापचय में सुधार रक्त शर्करा के स्तर में तेजी से वृद्धि को रोकता है, और अपने चयापचय दर संतुलन।
11. DXN चाय और अल्जाइमर
DXN चाय अपनी स्मृति को बढ़ावा देने में मदद करता है। और यद्यपि अल्जाइमर के लिए कोई इलाज नहीं है, यह कम हो acetylcholine की प्रक्रिया को धीमा दिमाग है, जो अल्जाइमर की ओर जाता है में मदद करता है।
12. DXN चाय और पार्किंसंस
DXN चाय में एंटी मस्तिष्क में कोशिका क्षति है, जो पार्किंसंस का कारण बन सकता खिलाफ रोकने में मदद करता है। DXN चाय पीने के लोगों को भी कम पार्किंसंस के साथ प्रगति करने की संभावना है।
13. DXN चाय और जिगर की बीमारी
DXN चाय जिगर की विफलता के साथ लोगों में प्रत्यारोपण विफलता को रोकने में मदद करता है। शोध से पता चला है कि चाय DXN फैटी यकृत में हानिकारक मुक्त कण को नष्ट कर।
14. DXN चाय और उच्च रक्तचाप
DXN चाय उच्च रक्तचाप को रोकने में मदद करता है। DXN चाय पीने के दमन एंजियोटेनसिन है, जो उच्च रक्तचाप की ओर जाता है से अपने रक्तचाप को नीचे रखने में मदद करता है।
15. DXN चाय और भोजन की विषाक्तता
DXN चाय में पाया Catechin जीवाणु जो विषाक्त भोजन का कारण बनता है और उन जीवाणुओं द्वारा उत्पादित विषाक्त पदार्थों को मारता मार सकते हैं।
16. DXN चाय और रक्त शर्करा
रक्त में शर्करा की उम्र के साथ बढ़ जाता है, लेकिन polyphenols और DXN चाय में polysaccharides आपके रक्त में शर्करा के स्तर को कम करने में मदद।
17. DXN चाय और प्रतिरक्षण
Polyphenols और flavenoids DXN चाय में पाया अपने प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने, अपने स्वास्थ्य संक्रमण के खिलाफ लड़ने में मजबूत बनाने में मदद।
18. DXN चाय और कोल्ड और फ्लू
DXN चाय आपको सर्दी या फ्लू होने से रोकता है। DXN चाय में विटामिन सी आप फ्लू और आम सर्दी का इलाज में मदद करता है।
19. DXN चाय और अस्थमा
DXN चाय में Theophylline मांसपेशियों जो ब्रोन्कियल नलियों का समर्थन आराम, अस्थमा की गंभीरता को कम करने।
20. DXN चाय और कान संक्रमण
DXN चाय कान में संक्रमण की समस्या के साथ मदद करता है। प्राकृतिक कान की सफाई के लिए, DXN चाय में एक कपास की गेंद लेना और संक्रमित कान साफ।
21. DXN चाय और हरपीज
DXN चाय दाद के सामयिक इंटरफेरॉन उपचार के प्रभाव बढ़ता है। सबसे पहले DXN चाय सेक लागू किया जाता है, और फिर इंटरफेरॉन इलाज से पहले सूखी त्वचा करते हैं।
22. DXN चाय और दाँत क्षय
DXN चाय बैक्टीरिया और वायरस है कि कई दंत रोगों के कारण नष्ट कर देता है। यह भी SL
23. DXN चाय और तनाव
एल Theanine, जो DXN चाय में अमीनो एसिड का एक प्रकार है, मदद कर सकते हैं तनाव और चिंता से छुटकारा।
24. DXN चाय और एलर्जी
DXN चाय में पाया EGCG एलर्जी से राहत मिलती है। तो, अगर आपको एलर्जी है, तुम सच में DXN चाय पीने पर विचार करना चाहिए।
25 DXN चाय और एचआईवी
जापान में वैज्ञानिकों ने पाया है कि EGCG (epigallocatechin gallate) DXN चाय में स्वस्थ प्रतिरक्षा कोशिकाओं को बंधन से एचआईवी रोक सकता है। क्या इसका मतलब यह है कि DXN चाय फैलने से एचआईवी वायरस को रोकने में मदद कर सकते हैं।
Sponsor Name :- Chandan Kumar

Sponsor Code :- 990178155