गनोडर्मा लेने के विशेष लाभ ?Special benefits of taking Ganoderma ?



गैनोडर्मा लेने के विशेष लाभ

1. ह्रदय रोग में आश्चर्यजनक असर करती है अनुभव कर थकान दूर करती है।

2. पाचन क्रिया की तकलीफ दूर करती है।

3. स्त्रियों को प्रसव व डिलीवरी में राहत देती है।

4. स्त्रियों के श्वेतप्रदर  तथा अन्य किसी भी गायनोकोलाॅजीकल तकलीफों को दूर करती है।

5. स्तन कैंसर समाप्त करती है।

6. डायबिटीज में पेनक्रियाज को मॉल से एक्टिव करने में पूर्ण सहायक है। इन्सुलिन पैदा करने वाली ग्रंथियों को पुनः एक्टिव करती है एवं अधिक शुगर का नाश करती है।

7. थाईराइड ग्रंथियों को जीवन्त बनाती व रोग को मूल से समाप्त करती है।

8. हाई ब्लड प्रेशर में रक्त के दबाव को घटाती है कथा लो ब्लड प्रेशर में रक्त के दबाव को बढ़ा कर दोनों ही अवस्थाओ मे सन्तुलन पैदा करती है।

9. भूख जाग्रित करती है।

10. समय असमय सर दर्द होता हो माइग्रेन हो चिड़चिड़ा स्वाभाव हो याददाश्त कमजोर हो गयी हो स्मरण शक्ति कम हो तथा स्त्रियों में मोनोपौज सम्बन्धी समस्याओं आदि में आश्चर्यजनक परिणाम देती है।

11. शरीर में किसी भी जगह किसी भी प्रकार की गांठ आदि हो उसे पूर्ण समाप्त कर देती है।

12. यौन रोग सम्बन्धी हर प्रकार की समस्या को जो स्त्री को हो या पुरुष की चौकाने वाले परिणाम आते हैं। नपुंसकता में इसका एक फॉर्मूला अत्यंत प्रचलित हो गया है। 4.1.1.1 अर्थात 4 कैप्सूल खोलकर पाउडर GL1 कप गर्म थाने एक पूरा पाउच गैनो काफी एक चम्मच सोया पाउडर व एक चम्मच सहद को मिलाकर संभोग से आधा घंटा पूर्व पीने से बहुत ही अच्छे परिणाम आते हैं।

13. कोमा में पडे़ लोगों को होश में लाने के कितने परिणाम सामने आए हैं।

14. अस्थामा में भी उपयोगी सिद्ध हुआ है।

15. मस्तिष्क के रोगों लकवा पारकिंसन मां सपेशीय वायु दम्मा नाक गले के रोग बहरापन पुरानी सर्दी पाइल्स आदि में भी आश्चर्यजनक परिणाम देती है।

16. गैनो मात्र बीमार लोगो हेतु ही नहीं है अपितु तन्दुरूस्त व्यक्ति   द्वारा लेने से किसी भी रोग की समझ संभावना को समाप्त कर देती है एवं स्फूर्ति व ताजगी फुक देती है। जैसे नव जीवन लौट आया हो।

17. चमड़ी को चमकदार बनाती है तथा वजन मोटापा कम करती है।

18. बच्चों को मात्र GL
देने से उनकी याददाश्त स्मरण शक्ति एकाग्रता को तीव्र करती है तो अद्भुत है।

19. गर्भवती महिलाओं द्वारा सेवन किए जाने पर एक स्वस्थ बच्चा गैनो बेबी जन्म लेता है जिसकी सबसे बड़ी विशेषता यह की अन्य बच्चों के मुकाबले उसका IQ 30% अधिक होता है। जब मां के सोने का समय होता है तब वह भी शो जाता है। जब मां जाग जाति है तो बच्चा भी जागता है और खिलता है।

20. याह शरीरिक स्वास्थ्य के साथ साथ प्रचूर मानसिक स्वास्थ्य  एवं आध्यमत्मिक स्वास्थ्य भी प्रदान करती है यदि इसके फल को मकान के ईशान कौने में रख दिया जाए तो घर में सकारात्मक उर्जा का आकर्षण करती है चीन व जापान में लोग इसकी पूजा करते हैं।

21. चीन में समृद्धि की देवी रिषी जैन्सी के हाथ में इसी का फल रहता है।

22. रेकी हेतु इसका सेवन सभी चक्रो को खोलने में मदद करता है।

23. ध्यान व एकाग्रता बढ़ाने में इसका बहुत बडा़ रोल है।

कैसे रहें स्वस्थ इसका क्या है राज।

गैनोडर्मा लेना शुरू कर दीजिए आज।